वशीकरण करने के मंत्र

आकर्षित करने के मंत्र। akarshit kaise kare |। akarshit kaise kare। aakarshit karne ke mantra

हर कोई चाहता है कि दूसरे लोग हमारी ओर प्रभावित हो और हमारा सम्‍मान करें हमारी बातों को महत्‍व दें इसके लिए आकर्षित करने का मंत्र जरूरी होता हैं। इस पोस्‍ट में आकर्षित करने का मंत्र (aakarshit kaise kare) बताया जा रहा हैं। 

aakarshit karne ke mantra


1- ओम चामुंह तरउवतु अमुकायाकर्षय आकर्षय स्‍वाहा।

इस मन्‍त्र को नित्‍य 1000 हजार बार 21 दिन तक जप करके सिद्ध कर लें। फिर उत्‍तर दिशा की ओर मुंह करके लाल चन्‍दन से लाल रंग के कपड़े पर मन्‍त्र लिखें  और विधिपूर्वक पूजा करके जमीन में दबा दें। फिर 21 दिन तक प्रतिदिन चावल के धोवन से उस जग को सींचते हुए 21 दिन तक प्रतिदिन चावल के धोवन से उस जगह को सींचते हुए इक्‍कीस बार मन्‍त्र का जप करें। अमुकाय के स्‍थान पर जिस किसी स्‍त्री- पुरूष का आकर्षण करना होउसके नाम का उच्‍चारण करें। वह आकर्षित होकर साधक के पास चला जाता है।

2- ओम नमो देव आदिरूपाय अमुकस्‍य आकर्षण कुरू कुरू स्‍वाहा।

इस मन्‍त्र को प्रयोग करने से पहले किसी शुभ दिन 10000 बार जप करके सिद्ध कर लें। गुरू-पुष्‍य योग में गोरोचन में काले धतुरे का अर्क मिलाकर स्‍याही बनायें और सफेद कनेर की कलम से भोजपत्र पर जिस स्‍त्री पुरूष को आकर्षित करना होउसका नाम लिखें तथा आग में जला दें। इच्छित चाहे कहीं भी होउसका अवश्‍य ही आकर्षण हो जायेगा।  अपनी अनामिका अंगुली के रक्‍त से भोज पत्र पर उक्‍त मन्‍त्र और जिसका नाम आकर्षण करना होउसका नाम लिखें तो आकर्षण होता है।

3-ओम नम: हृीं ठं ठ: स्‍वाहा।

इस मन्‍त्र को मंगलवार के दिन 10000 बार जप करके सिद्ध करे लें। फिर चूहे के बिल की मिट्टीबिनौला व सरसों के दानों को तीन बार मन्‍त्र बोलकर अभिमन्त्रित कर लें। ये अभिमन्त्रित वस्‍तु जिस किसी भी पुरूष स्‍त्री पर डाली जायेगीवही साधक के प्रति आकर्षित हो जाएगा।


आकर्षित करने के मंत्र । aakarshit kaise kare। aakarshit karne ke mantra

Disclaimer-

इस पोस्‍ट में बताई गई जानकारी में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ धर्म ग्रंथों एवं इंटरनेट से ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *